My Blog List

20161201

=

http://www.jagran.com/entertainment/bollywood-ranveer-singh-remembers-shooting-his-debut-film-band-baja-baraat-15125786.html


अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणवीर सिंह इन दिनों यशराज की फ़िल्म बेफ़िक्रे के प्रमोशन में व्यस्त हैं। रणवीर ने अपने करियर की शुरुआत यशराज बैनर से ही की थी।
यही वजह है कि 'बेफ़िक्रे' के प्रमोशन में वो यशराज में अपने पहले दिन को याद कर रहे हैं। रणवीर बताते हैं कि मैं वह पहला लड़का था, जिसे आदि सर ने लांच किया था। आदि सर ने मुझे जब बताया कि वह मुझे डायरेक्ट करने वाले हैं। तब मैं चौंक गया था, क्योंकि आदी सर बहुत कम फिल्में बनाते हैं। रणवीर बताते हैं कि जब वह पहली बार सेट पर गए थे तो चौंक गए थे। उन्हें पता ही नहीं था कि करना क्या होता है। वो बार-बार फ्रेम से आउट हो जाते थे। बकौल रणवीर उस वक़्त जब 'बैंड बाजा बारात' का एक गाना शूट हो रहा था, तो उन्हें पता ही नहीं होता था कि फ्रेम कौन सा है। वो हमेशा फ्रेम से आउट हो जाते थे। फिर वैभवी (कॉरियोग्राफर) मुझे समझाती थींं कि मुझे फ्रेम में रहना है उससे बाहर नहीं जाना है।
यही नहीं रणवीर बताते हैं कि उन्हें हर सीन के बाद बोला जाता था कि जाकर वैनिटी में बैठिये। तो वह बार-बार सवाल पूछते थे, कहां बैठूं, क्योंकि उन्हें इस बात का यकीं ही नहीं होता था कि वह किसी फ़िल्म के हीरो हैं और उन्हें स्टारी ट्रीटमेंट मिल रहा है।
रणबीर कहते हैं कि उनकी यही कोशिश रहेगी कि वो कभी भी अपने मेंटर आदित्य चोपड़ा को लेट डाउन ना करें। रणवीर की फ़िल्म 'बेफ़िक्रे' 9 दिसम्बर को रिलीज़ होने जा रही है।
- See more at: http://www.jagran.com/entertainment/bollywood-ranveer-singh-remembers-shooting-his-debut-film-band-baja-baraat-15125786.html#sthash.bz7JpTHN.dpuf

1 comment: