My Blog List

20161201

स्टंट करते हुए लगी चोट, लेकिन टाइगर ने नहीं की फ़िक्र

  टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग कर रहे हैं।  इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई के विरार  इलाके में हो रही है। 
लगता है, टाइगर श्रॉफ अपनी पिछली फिल्म फलाइंग जट की असफलता से इस तरह से दुखी हैं कि अभी वे अपनी अगली फिल्म मुन्ना माइकल की तैयारियों में जोर-शोर से लगे हुए हैं।  और शायद यही वजह है कि  वह अपने हर स्टंट को भी बिल्कुल परफेक्शन के साथ दर्शकों के सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं। 
सेट पर मौजूद सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक सीन की शूटिंग में टाइगर काफी वक़्त ले रहे हैं।  वे स्टंट में माहिर माने जाते हैं।  लेकिन इस बार वह स्टंट की सीन परफेक्ट तरीके से देने में काफी वक़्त लगा रहे हैं।  
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह जिस स्टन्ट वाले सीन की शूटिंग चल रही है।  वह स्टंट काफी कठिन भी है।  इसलिए टाइगर उसे करने में पूरी तरह कम्फेरटेबल भी नहीं हैं।  लेकिन यह भी सभी जानते हैं कि टाइगर अपने लिए किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते हैं।  इसलिए उन्होंने यह स्टंट हर हाल में खुद करने की ही ठान रखी थी। बाद में काफी रस्सियों के सहारे उन्होंने शूटिंग पूरी की। खास बात यह रही कि  स्टंट के दौरान टाइगर को गर्दन के हिस्से पर चोट भी आयी. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने इस सीन को पूरा किया। 
मुन्ना मिल्कल की कहानी माइकल जैक्सन को समर्पित की गयी है। फिल्म का निर्देशन शाबिर खान कर रहे हैं। फिल्म 2017  में सात जुलाई को रिलीज होगी। 

http://www.jagran.com/entertainment/bollywood-tiger-shroff-hurts-himself-during-the-shooting-of-munna-michael-15130439.html

No comments:

Post a Comment