20151230

प्रेम रतन धन पायो की लॉन्चिंग


सलमान खान और सूरज की एक बार फिर से वापसी हुई है।फिल्म का फर्स्ट लूक हाल मैं ही जारी किया गया है।सलमान ने इस दौरान कहा कि उन्होंने अबतक जितने भी निर्देशकों क साथ काम किया है  उनमे सूरज की जगह बिल्कुल अलग है। और वे दुनिया मैं उनकी इज्जत सबसे ज्यादा करते हैं। इसकी वजह यह है कि आप जब उनकी फिल्म को देखकर थियेटर से निकलते हैं आप अपना सिर्फ मनोरंजन करके नहीं लौटते बल्कि आप एक अच्छे इंसान बनकर निकल रहे होते हैं। इनकी फिल्मों में वह बात होती है। सलमान इसकी लांचिंग के दौरान काफी भावुक भी थे। इससे स्पष्ट होता है कि वे अपने पहले निर्देशक के कितने करीब हैं।इस दौरान एक खास बात और हुई कि इस फिल्म की लौन्चिंग के दौरान सूरज ने सबसे पहले अपनी फिल्म के तकनिशियों को स्टेज पे सम्मनित किया। क्योंकि सूरज मानते हैं कि वे परिवार क लिए फिल्में बनाते हैं और ये सभी उनके परिवार का हिस्सा है। अनुपम खेर ने इस दौरान एक खास बात बताई कि कई सालों पहले सूरज सारांश क सेट पे एक असिस्ट की भूमिका मैं थे। और उन्होंने जब उन्हें कहा कि जाओ मेरी फाइल लेकर आओ। उस काम को भी सूरज ने काफी अच्छे से किया था। और आज तीस सालों क बावजूद आज व उसी शिद्दत से काम करते हैं।एक खास बात यह भी रही कि इस दौरान सूरज पूरे परिवार क साथ थे। इस ग्लैमर की दुनिया मैं जिस तरह सूरज और सूरज क परिवार ने शालीनता बरकरार रखी है। दरअसल यही हक़ीक़त है कि सूरज ने शुरुआती दौर से लेकर अबतक सूरज उन निर्देशकों मैं से एक हैं जो आज भी पारिवारिक मूल्यों क साथ खुश हैं  संतुष्ट हैं। एक बार फिर एक नई कहानी लेकिन अपने पुराने प्रेम के साथ हैं। सूरज खुद मानते हैं कि वह खुद इस खोज मैं हैं कि इतनी भागदौड़ के बावजूद किस तरह उस प्यार की मासूमियत बरकरार रखना जरूरी है। उम्मीद है की दर्शको को फिर से वही प्यार और मासूमियत देखने को मिलेगी

1 comment: