20150905

ुद से है मेरी प्रतियोगिता : दीपिका कक्कड़


दीपिका कक्कड़ इन दिनों कलर्स के धारावाहिक ससुराल सिमर का के अलावा झलक दिखला जा पर भी नजर आ रही हैं. इस बार उन्हें जजेज से अच्छे कमेंट्स भी मिले हैं. 

दीपिका, झलक को हां कहने की कोई खास वजह रही?
जी मुझे डांस करना बहुत ज्यादा पसंद है. हमेशा से चाहती थी कि डांस में ट्रेनिंग लूं. लेकिन ले नहीं पा रही थी. झलक ने वह मौका दिया तो इसे हाथ से नहीं जाने देना चाहती थी. जहां तक बात है शो और मेरे अपने शो ससुराल सिमर का तो हां, मैं मैनेज कर रही हूं. मुझे लगता है  िक आप जो करना चाहते हैं. वह आप करने के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं. मेरी दिलचस्पी है और इसलिए हेक्टीक होने के बावजूद मुझे मजा आ रहा है. मैं एक स्टूडेंट बन चुकी हूं अपने गुरु की और मैं इसका भरपूर आनंद उठा रही हूं.
झलक में आप नये अवतार में नजर आ रही हैं.?
जी हां, बिल्कुल मुझे बेहद खुशी है कि मैं अपने दर्शकों के सामने सिमर नहीं बल्कि दीपिका बन कर आ रही हूं. और इस बार दीपिका को अपने दर्शकों से जुड़ने का मौका मिल रहा है और दर्शक अपनी दीपिका के वास्तविक पक्ष को सही तरीके से देख पायेंगे कि असल जिंदगी में मैं कैसी हूं.
नये जजेज को लेकर और अब तक के आपके परफॉरमेंस के बारे में क्या कहेंगी?
मैं खुश हूं कि जजेज को धीरे धीरे मेरा परफॉरमेंस अच्छा लग रहा है और मैं अधिक मेहनत करने वाली हूं अब तो. शाहिद कपूर अच्छे डांसर हैं तो लॉरेन और गणेश दोनों ही कोरियोग्राफर हैं तो मेरे लिए हर किसी के कमेंट्स महत्वपूर्ण होंगे. शाहिद सर की मैं फैन रही हूं डांस की और अभी उनके सामने परफॉर्म कर रही हूं तो जब उनके कमेंट्स मिलेंगे अच्छे अच्छे तो खुशी होगी.
डेली सोप के साथ झलक के लिए कैसे वक्त निकाल पा रही हैं?
मैं दिन में शूटिंग कर रही हूं और रात में झलक के लिए रिहर्सल कर रही हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं अपने धारावाहिक के किरदार और अपने परफॉरमेंस दोनों के बीच अच्छा संतुलन बना पाऊंगी.
आपको झलक से पहले किसी रियलिटी शोज के आॅफर आये हैं और आप रियलिटी शोज देखने में दिलचस्पी रखती हैं?
जी हां, आॅफर तो कई बार आये हैं. लेकिन मुझे ऐसा कुछ भी एक्साइटिंग नहीं लगा था. इसलिए मैं शो का हिस्सा नहीं बन पाती थी. आपको याद हो तो मेरे शो में मुझे डांस का शौक रहता है और मैं डांस शो जीत भी जाती हूं. तो आप समझ सकते हैं कि किसी डांसिंग शो में मुझे कितनी दिलचस्पी रही होगी. जहां तक बात है रियलिटी शोज के पसंद आने की तो हां मैं नच बलिये, इंडिया गॉट टैलेंट, इंडियन आयडल, डांस इंडिया डांस सबकुछ देख सकती हूं.
आपकी नजर में आपका सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी कौन है?
इस सीजन में प्रशिक्षित डांसर्स भी हिस्सा ले रहे हैं. इसलिए अभी यह कहना बहुत जल्दबाजी है. लेकिन हां, मुकाबला कड़ा है और मैं इसमें सिर्फ खुद से प्रतियोगिता करूंगी कि मैं हर बार खुद को कितना बेस्ट साबित कर पा रही हूं. आगे का मुझे पता नहीं. यह तो दर्शकों पर भी निर्भर करता है कि वह मुझे शो में आगे देखना चाहेंगे या नहीं.
जब आप शूटिंग नहीं कर रही होती हैं तो क्या करती हैं?
मुझे घूमने, डांस, म्यूजिक में दिलचस्पी है. इन्हीं चीजों से मन बहलाती हूं.

No comments:

Post a Comment