20140425

फिल्मी बातें

मैं और मेरे स्टार्स-6

इस बार कन्हैया और दीपक पूछ रहे हैं अजय देवगन से अपने पसंदीदा सवाल
कन्हैया : अजय, इन दिनों आपने अपना पूरा लुक बदल लिया है. पहले की फिल्मों में आप अलग ही नजर आते थे. तो इसकी कोई खास वजह?
अजय : कोई खास वजह नहीं है. हर कोई वक्त के अनुसार फैशन में बदलाव लाता ही है. सो, मैंने भी लाया है. मुझे लगता है कि अब मैं खुद पर ज्यादा ध्यान देने लगा हूं. थोड़ी बहुत समझ हो गयी है फैशन की. फिल्मों ने रंग बदला है तो हर चीज का कलेवर बदलना तो लाजिमी ही है.
कन्हैया : आपकी आनेवाली फिल्म कौन है?
अजय : एक् शन जैक् सन और सिंघम 2
कन्हैया : पुरानी फिल्मों की तरह एक् शन क्यों नहीं करते?
मुझे तो लगता है कि मेरे एक् शन का स्टेटस और अच्छा  हुआ है. मुझे यकीन है कि लोगों को मेरा यह नया लुक ज्यादा पसंद आता होगा. और मुझे अच्छे कांप्लीमेंट्स भी मिलते हैं. अब तो नये नये तरीके के एक् शन होने लगे हैं. पहले तो घिसे पिटे ही होते थे.
दीपक : घर पर बॉस कौन है आप या काजोल?
अजय : काजोल ही है.
दीपक : जख्म जैसी फिल्में क्यों नहीं करते?
कोई वैसी स्क्रिप्ट लेकर नहीं आता . जिस दिन आयेगा. जरूर करूंगा वह फिल्म
एक्स्ट्रा शॉट
अजय देवगन का असली नाम विशाल वीरु देवगन है
किसी दौर में अजय रवीना टंडन को काफी पसंद किया करते थे.
फिल्म फूल और कांटे से उनकी शुरुआत हुई थी और उन्होंने लगातार एक साथ कई हिट फिल्में दी थीं.




फिल्मी बातें
1.देव और सुरैया के बीच रोमांस फिल्म विद्या के एक गीत किनारे किनारे चले जायेंगे गाने की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी.फिल्म देव ने जीत के सेट पर उन्हें 3000 की डायमंड की अंगूठी देकर प्रपोज किया था.
2.दिलीप कुमार पहले कामिनी कौशल को पसंद करते थे. लेकिन कामिनी कौशल के भाई आर्मी में थे और उनकी वजह से दोनों के प्रेम पर वही विराम लग गया.
3. नूतन ने 14 साल की उम्र में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. अपनी मां शोभना सामर्थ की फिल्म में उन्होंने पहली बार काम किया था.
4. मीना कुमारी के पिता ने मीना कुमारी को जन्म के बाद एक अनाथ आश्रम में रख दिया था. चूंकि उस वक्त उनकी आर्थिक स्थिति बिल्कुल दयनीय थी. बाद में कुछ दिनों के बाद वे अपनी बेटी को वापस लेने आये थे.
5. मीना कुमारी फिल्मों में नहीं बल्कि हिंदी साहित्य में अपनी पढ़ाई को आगे बढ़ाना चाहती थीं.

No comments:

Post a Comment