20130903

आम जिंदगी की हर चीजें मिस करती हूं : किरन राव

तारें जमीन पर
किरन राव अपने तरीके की फिल्में बनाने में यकीन रखती हैं और वे मानती हैं कि वे आज भी दिल से आम हैं. लेकिन मीडिया उन्हें आम रहने ही नहीं देता. उन्होंने  आखिर वे क्या क्या चीजें मिस करती हैं. 
किरन राव 

मैं बेहद आम परिवार से हूं. मैंने  कभी भी नहीं सोचा था कि मुझे सेलिब्रिटी जिंदगी जीने का इस कदर मौका मिलेगा कि मैं आम जिंदगी से ही कट जाऊंगी. दरअसल, मुझे आम लोगों से मिलना पसंद है. घूमना फिरना पसंद है. लेकिन अब यह सब संभव नहीं है. चूंकि जब भी मैं कुछ करने की कोशिश करती हूं. इस बात का ख्याल रखना पड़ता है कि मीडिया इस बात को किस तरह प्रस्तुत करेगी. हालांकि मैंने अपनी जिंदगी में अभी भी कई चीजों को कायम रखा है. लेकिन मुझे आम लोगों से मिलना जितना पसंद है. उतना मिल नहीं पाती. चूंकि मैं अगर कहीं भी जाती हूं तो लोग इसे अलग तरीके से लेने लगते हैं. अलग तरह की अफवाहें  उड़ाने लगते हैं.  खासतौर से मैं इस बात को मिस करती हूं कि मैं गांव वगैरह में नहीं जा पाती. और जाती भी हूं तो मुझे बॉडीगार्ड लेकर जाना होता है. तो ये चीजें मिस करती हूं. मैं शुरू से फिल्में बनाने में दिलचस्पी लेती हूं और आम और केवल मनोरंजक फिल्में मैं नहीं बना सकती. तो ऐसे में मुझे वैसी जगहों पर जाना होता है और लोगों से मिल कर बातें करनी होती हैं. हां, मैं यह भी कहना चाहंूगी कि मैं अपने बेटे को बिल्कुल आम जिंदगी देना चाहती हूं. ताकि वह बिल्कुल आम जिंदगी को समझ सके और जी सके.

No comments:

Post a Comment