20130903

बांद्रा हिल की शॉपिंग मिस करती हूं : सोनम कपूर


सोनम कपूर को फैशन में दिलचस्पी उस वक्त हुई, जब वह पहले अपने दोस्तों के साथ स्ट्रीट शॉपिंग पर जाया करती थी. लेकिन अब वह ऐसा नहीं कर सकतीं. खुद सोनम बता रही हैं कि वह क्यों मिस करती हैं स्ट्रीट शॉपिंग
मैं हमेशा से शॉपिंग की शौकीन रही हूं तो मैं हमेशा अपने दोस्तों के साथ मिल कर बांद्रा हिल में स्ट्रीट शॉपिंग खूब करती थी. हर संडे बांद्रा के हिल  रोड और लिकिंग रोड में बहुत अच्छा स्ट्रीट मार्केट लगता है जो कि मुझे बेहद पसंद है. वहां मैं अपने दोस्तों के साथ जाती थी और जम कर शॉपिंग करती थी. मुंबई में स्ट्रीट शॉपिंग का तो मजा ही कुछ और है. आपको पूरी दुनिया का स्टाइल वहां मिल जायेगा. मैंने तो वही से फैशन करना सीखा. लेकिन अब मैं खुल ेआम शॉपिंग नहीं कर सकती. तो इस चीज को सबसे ज्यादा मिस करती हूं. मुझे लगता है कि अब मैं बिना ब्रांड के कपड़े भी नहीं पहन सकती. क्योंकि वह मेरे प्रोफेशन के अनुसार सही नहीं. सो, मैं यह सारी चीजें मिस करती हूं. फिल्म रांझणा में मैंने पानी पुरी जिस तरह से खाया है. वैसे ही खाना चाहती हूं.लेकिन अब वह भी सन्ंभव नहीं. क्योंकि यहां हर वक्त मीडिया आप पर नजर रखता है. साथ ही मुझे स्ट्रीट में चाइनिज खाना भी पसंद था. लेकिन अब वह भी मैं नहीं कर सकती. सो, ये चीजें मिस करती हूं. हालांकि आज भी मेरी मां सुनिता कपूर आम लोगों की तरह ही जिंदगी जीती हैं. तो कभी कभी मंै उनके माध्यम से अपनी पसंदीदा चीजें मंगवा लेती हूं.

No comments:

Post a Comment